सुशांत सुसाइड केस: अब अभिनेत्री कंगना रनौत से पूछताछ करेगी पुलिस, एक्ट्रेस ने उठाए थे कई सवाल

National Samachar : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस अब एक्ट्रेस कंगना रनौत से पूछताछ कर सकती है. माना जा रहा है कि कंगना जब अपने ग्रहनगर हिमाचल प्रदेश से वापस लौटेंगी तो उनसे ये पूछताछ हो सकती है. कंगना को पिछले महीने बांद्रा पुलिस की जाँच टीम ने नोटिस भेजा था और एक्ट्रेस की गैर-मौजूदगी में उनके एक स्टाफ के सदस्य को सौंप दिया था. बता दें कि इस मामले में अब तक पुलिस 38 लोगों से पूछताछ कर चुकी है.
रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना रनौत मुंबई से बाहर हैं और हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर समय बिता रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, कंगना से पूछा जा सकता है कि क्या उनके पास कोई ऐसी जानकारी या डिटेल्स हैं जिससे इस केस की जाँच में वो सहयोग कर सके और पता लगे की सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की? उनके बयान से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर इंफॉर्मेशन मिल सकती हैं और उन लोगों के बारे में जानकारी मिल सकती है जो सुशांत की इमेज या करियर को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे थे.
कंगना ने सुशांत के निधन को प्लान्ड मर्डर बताया था
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके निधन को एक प्लान्ड मर्डर बता रहे हैं और इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं वही कंगना ने भी अपने हालिया इंटरव्यू में सुशांत के निधन को एक प्लान्ड मर्डर बताया था और इसका आरोप इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, ग्रुपिस्म और मूवी माफिया पर लगाया था. मुंबई पुलिस ने हाल ही में इस मामले में यशराज प्रोडक्शन्स के चैयरमेन आदित्य चोपड़ा और मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की थी. गौरतलब है कि अपने हालिया इंटरव्यू के बाद से ही कंगना रनौत तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे स्टार्स को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बता चुकी हैं वही उन्होंने अनुराग कश्यप को मिनी महेश भट्ट कहा है जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग कश्यप ने कहा था कि कंगना उनकी अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन पिछले कुछ सालों में सफलता उनके सर पर चढ़ कर बोल रही है और वे इस नई कंगना को नहीं जानते हैं.
रिपोर्ट : राहुल सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks