सब्जी विक्रेता हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार

सहतवार(बलिया) । सहतवार पुलिस ने 14 अगस्त को सहतवार-बाँसडीह मार्ग पर सुरहिया कोल्ड स्टोर के पास दिन दहाड़े की गयी गोली मारकर हत्या के मामले मे तीन लोगों को तीन कट्टा व तीन जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया।

सहतवार थानाध्यक्ष मन्टू राम ने बताया कि कृष्ण कुमार वर्मा के पुत्र जितेन्द्र के तहरीर के आधार पर कुशहर निवासी राधेश्याम वर्मा को हिरासत मे लेकर पुछताछ किया गया। पुछताछ मे बताया कि इस हत्या के मामले में एक हरपुर व एक विगही थाना बाँसडीह रोड का भी लड़का शामिल है। सहतवार पुलिस ने मंगलवार की रात्रि मे राधेश्याम द्वारा बताये गये हरपुर निवासी डोमन राम के घर पहुँचकर दरवाजा खुलवाये। जहाँ डोमन का लड़का चुनमुन राम व विगही थाना बाँसडीह रोड निवासी इन्द्रजीत पुत्र विजय शंकर राम मिल गये। जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर तलाशी लिया। तलासी लेने पर दोनो के पास से एक एक अदद 315 बोर का कट्टा व एक एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। जिसे सहतवार पुलिस ने गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया।

ज्ञात हो कि 14अगस्त को सुबह कुशहर निवासी कृष्ण कुमार वर्मा 50 वर्ष केवरा सब्जी मण्डी से सब्जी बेचकर वापिस घर लौट रहा था कि रास्ते मे 8 बजे के करीब सहतवार बाँसडीह मुख्य मार्ग पर सुरहिया कोल्ड स्टोर के पास पीछा कर मोटर साईकिल सवार बदमाशों ने कृष्ण कुमार को गोली मारकर सरेराह हत्या कर दी थी। जिसमें कृष्ण कुमार के लड़के जितेन्द्र की तहरीर पर सहतवार पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन मे जुट गयी थी।जिसमे अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तारी के लिए सहतवार पुलिस तलास मे जुटी हुयी है।


अविनाश सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks