एक्टर मोहित मट्टू की 2022 में धमाकेदार एंट्री, फेन्स को मिलेगा न्यू ईयर का तौहफा, नहीं देनी होगी उनकी नई फिल्म ‘गूगली गुम है’ को देखने के लिए कोई सब्स्क्रिप्शन फ़ीस

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नेशनल समाचार ब्यूरो, नई दिल्ली

बॉलीवुड में अपनी मेहनत,लगन और अभिनय प्रतिभा के दम पर बतौर फिल्म-टीवी एक्टर सफल पहचान बनाने वाले एक्टर मोहित मट्टू का दर्शको के लिए नाम और चेहरा किसी खास परिचय का मोहताज नहीं है, वह लम्बे वक्त से बॉलीवुड में एक कामयाब अभिनेता के रूप में हिन्दी फिल्मो, धारावाहिको और ऐड फिल्मो में काम कर है और अब तक प्राइवेट चैनल्स से लेकर दूरदर्शन तक के दर्जनों लोकप्रिय धारावाहिकों में और कई अच्छी फिल्मो में शानदार अभिनय कर चुके है।

उनके फेन्स के लिए नयी खबर यह है की एक्टर मोहित मट्टू नए साल 2022 में भी धमाकेदार एंट्री करने जा रहे है और उनके फेन्स को मिलेगा न्यू ईयर का तौहफा नहीं देनी होगी उनकी नयी फिल्म ‘गुगली गुम है को देखने के लिए कोई सब्स्क्रिप्शन फ़ीस। दर्शको को हम उनके बारे में बिस्तार से पूरी खबर बताते है। जहा उनके दो पुराने हिट सीरियल ’’मिसेज कौशिक की पाँच बहुएँ ‘’जी अनमोल चैनल पर रोजाना दोपहर दो बजे और ‘’संस्कार’’ दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर साढ़े चार बजे पुनः प्रसारित हो रहे है। जहा एक ओर ’मिसेज कौशिक की पाँच बहुएँ में उनका किरदार बिट्टु जी दर्शको को खूब हँसा रहा है वही ‘’संस्कार’ में राहुल का किरदार दर्शको को खूब रिझा रहा है।

मोहित का कहना है की बिट्टू जी और राहुल का किरदार उनके दिल के बहुत करीब है। साथ ही कुछ दिन पहले ही ‘ओटीटी प्लेटफार्म ‘शेमारू ऐप्प’ पर उनकी लीक से हटकर विषय पर बनी फिल्म ‘गूगली गुम है रिलीज़ हुई है जो अब नववर्ष 2022 के प्रथम दिन एक जनवरी को यूट्यूब के एनोक्स एंटरटेनमेंट ENOXX ENTERTAINMENT चैनल पर रिलीज़ होने जा रही है जिसको दर्शक बिना किसी तरह के सब्स्क्रिप्शन फ़ीस के देख सकेगे।

अपनी इस इस नयी फिल्म ‘गूगली गुम है के बारे में अभिनेता मोहित मट्टू ने बताया की इस फिल्म को हिमाचल के चर्चित फिल्म निर्देशक अजय के सकलानी के द्वारा निर्देशित किया गया है और फिल्म की पूरी शूटिंग हिमाचल की खूबसूरत पहाडियों में की गयी है। यह एक दिलचस्प सब्जेक्ट पर बनी फिल्म है जो सिर्फ चार मुख्य किरदारों पर केंदित है जिसमे से रंगा नामक हिमाचली पहाड़ी पर्यटक गाइड युवक का एक दिलचस्प लीड किरदार मैने निभाया है। पूरी फिल्म इन चारों किरदारों के आसपास घूमती है।  मोहित मट्टू एक मल्टी टैलेंटेड अभिनेता है। वह एक एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे लेखक और निर्देशक भी है जो अक्सर सामाजिक विषयो पर कुछ कुछ-पढते लिखते रहते है। उनके खाते में कई बड़ी ऐड फिल्मे और म्यूजिक एलबम भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *