अभिनेता संगीत मासूम की डेब्यू फ़िल्म “प्रेमांजलि” के लिए उदित नारायण ने एक गीत यशराज स्टूडिओ में रिकॉर्ड किया

राजू बोहरा / नेशनल समाचार नयी दिल्ली

निर्माता एवं गीतकार मुकेश कुमार मासूम के बेटे संगीत मासूम की डेब्यू फ़िल्म प्रेमांजलिका मुंबई के प्रसिद्ध स्टूडियो यशराज स्टूडिओ में रिकॉर्ड हुआ। इस गाने का संगीत फ़िल्मी दुनिया के प्रसिद्ध संगीतकार वैष्णव देवा ने तैयार किया है। फ़िल्म के सभी गीत खुद मुकेश कुमार मासूम ने लिखे है। इस मौक़े पर पद्मश्री उदित नारायण ने गाने की ख़ूब तारीफ़ की और इस गीत को आने वाला सुपरहिट गीत बताया।

गौरतलब है कि उदित नारायण का अभी अभी टिप टिप बरसा पानी सोंग फिर से हिट हो रहा है। मासूम फिल्म कंपनी ने उनका धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि उदित नारायण ने संबंधों को महत्व देते हुए पैसे लेने से इंकार कर दिया है। उनके इस व्यवहार ने सबको क़ायल कर दिया। कैलाश मासूम ने कहा कि उदित नारायण ने पुरानी पारिवारिक दोस्ती के चलते अपनी फीस लेने से इंकार दिया यह उनकी महानता है।

बतादें कि संगीत मासूम एक होनहार कलाकार है। उन्होंने सरोज खान से डांस सीखा था और रोशन तनेजा एक्टिंग एकेडमी से अभिनय का चार महीने का डिप्लोमा किया है। फिल्म निर्माता और गीतकार मुकेश मासूम ने इस अवसर पर कहा कि उदित नारायण देश की धरोहर हैं। इस अवसर पर उदित नारायण को पद्म विभूषण पुरस्कार दिये जाने की मांग की गयी। उदित नारायण ने इतना बेहतरीन गीत गाया है जिसकी सब प्रशंसा कर रहे हैं।

 उदित नारायण ने आशा व्यक्त की कि यह गीत सफलता के नये कीर्तिमान स्थापित करेगा। इस अवसर पर फेमस अभिनेत्री शीरीन व परशुराम यादव ने भी उपस्थिति दर्ज कराई। रिकॉर्ड किये गये गीत दिल का खुद में बांसुरी पर संदीप कुलकर्णी की तान है। वायलियन पर साथ दिया धर्मेंद्र जावडा ने और मेंडोलियन, रबाब , गिटार आदि से सजाया है अख्तर एहसान ने । धुन वैष्णव देवा ने बनायी हैं। रिकॉर्डिस्ट समीर ने इसको बेहतरीन तरीके से रिकॉर्ड किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks