दर्शको को एक बार फिर दमदार और चैलेजिग भूमिका में नजर आयेगी अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल, डीडी के शो में कर रही है एक क्रांतिकारी महिला का किरदार

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

  राजू बोहरा नई दिल्ली / वरिष्ठ फिल्म पत्रकार

फिल्म अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल 31 अक्टूबर से डी डी नेशनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक लाल रेखा में अरुंधती के क्रांतिकारी किरदार में अहम रोल निभा रही है । इस धारावाहिक में फेमस अभिनेता अरुण बख्शी जी उत्पल शर्मा के किरदार में एक दमदार भूमिका निभा रहे है । पोस्टर और ट्रेलर लॉन्चिंग के सुअवसर पर अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल जी ने बताया कि जाने माने फिल्म अभिनेता अरुण बख्शी जी उत्पल शर्मा के किरदार में उनके पति का रोल निभा रहे है और सीनियर एक्टर बीरबल जी उनके परिवार के सदस्य के दमदार  किरदार को निभा रहे है ।लाल रेखा आसाम के उन क्रांतिकारीयो पर आधारित धारावाहिक है जिन्होंने देश की आजादी के लिए कुर्बानियां दी पर उन्हें इतिहास में पहचान नहीं मिल पायी । इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिलीप सोनकर जी और सह प्रोड्यूसर रंजीत   अपने इस धारावाहिक को लेकर बहुत उत्साहित है। और इसे अपने जीवन का ड्रीम प्रोजेक्ट बताते है।

धारावाहिक का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर मोहम्मद रफी है जिन्होंने सभी किरदारों के साथ बहुत मेहनत की । धारावाहिक के लेखक रंजीत जी है। अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल जी ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्में  श्री देवी बंगलो , बधाई हो बेटी हुई है  , इनक्रेडिबल इंडिया , सुल्तान मिर्ज़ा, और बंटी संग बबली ,  है । इसी के साथ वह  वेब सीरीज  चाचा विधायक है हमारे (  अमेजॉन प्राइम) एस .ओ. टी ( सोनी लीव) , दा हैकर वेब सीरीज में सीबीआई ऑफिसर अनुष्का शर्मा के दमदार किरदार में और वेब सीरीज “लव  यू जिंदगी”  में जल्द नजर आयेंगी।

पहले भी अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल वेब सीरीज बॉम्बर, हैपिली एवर आफ्टर, क्रिमिनल जस्टिस, और फिल्मों हसीना, चेज , रिस्कनामा, के साथ साथ टीवी शो जात ना पूछो प्रेम की , इश्क सुभान अल्लाह, इस्कबाज, व बहुत से टीवी ऐड में दमदार भूमिका में अपनी अदाकारी दिखा चुकी है ।गरिमा अग्रवाल अपनी सफलता का श्रेय ईश्वर और अपने परिवार को देती है।

मूलरूप से मेरठ की रहने वाली बॉलीवुड की जानीमानी फिल्म एवं टेलीविजन की अभिनेत्री गरिमा का नाम सिने प्रीमियो के लिए किसी खास परिचय का मोहताज नहीं है बल्कि उन्होंने हर माध्यम चाहे वो बड़े पर्दे की फिल्मे हो, छोटे पर्दे के सीरियल हो, वेब सीरीज हो या बड़े-बड़े ब्राण्ड  के कमर्शियल ऐड फिल्मे हो सभी जगह अपनी पुख्ता पहचान बनाई है वो भी अपनी अभिनय प्रतिभा के दम पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *