जम्मू-कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माई गई है नई शॉर्ट फिल्म ‘हंच’,जल्द ही राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित की जाएगी

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

राजू बोहरा / नई दिल्ली

जल्द ही नेशनल और इंटरनेशनल फिल्म समारोहों में एक नई शॉर्ट फिल्म ‘’हंच’’ को दिखाया जायेगा जिसका निर्माण कार्य इन दिनों जम्मू-कश्मीर की खूबसूरत वादियों में किया जा रहा है। रहस्य, रोमांच और सस्पेस थ्रिलर विषय पर बन रही इस नई शॉर्ट फिल्म का निर्माण ‘’फिल्म रेसिपी इंडिया’’‘’ और ;ए.वी.डी.मोशन पिक्चर्स’जम्मू के बैनर तले किया सयुक्त रूप से किया जा रहा है जबकि इसे प्रस्तुत कर रही है मुंबई की प्रतिष्ठित कंपनी ‘’कॉन्टेंट फैक्ट्री’’। इस फिल्म के प्रोडूसर मोहित मटटू और अतुल दुग्गल इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत आशावान हैं। शॉर्ट फिल्म ‘‘हंच’’ में मुख्य भूमिकाओ को जानेमाने अभिनेता मोहित मट्टू और जानीमानी अदाकारा अर्पणा कँवल निभा रहे है और इसके लेखक-निर्देशक शिव कुमार है।

अपनी इस नई चर्चित शॉर्ट फिल्म को लेकर फिल्म और टीवी अभिनेता मोहित मट्टू बेहद उत्साहित है। उन्होंने कहा हाल ही में “जेके फिल्म पॉलिसी’’ के लॉन्च के बाद यह हमारा पहला प्रोजेक्ट है और हम सभी अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित है क्योकि हमे सरकार का पुलिस प्रसाशन का, सभी बड़े अधिकारियो का और फिल्म के क्षेत्र से जुड़े सभी तरह के लोगो का भरपूर सहयोग मिल रहा है। इसके लिए में विशेष तौर से अतुल कुमार गोयल जी डीआईजी जम्मू-सांबा-कठुआ रेंज, चंदन खोली जी एसएसपी जम्मू, राकेश दुबे जी अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट जम्मू, श्रीधर पाटिल, एसएसपी सीआईडी, जम्मू, विनय शर्मा और एसएसपी एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ), जम्मू का आभार व्यक्त करना चाहूगा जिनका हमे हर तरह से भरपूर सहयोग मिला।

इन सभी हस्तियो ने हमारी इस  फिल्म को लॉन्च किया और शूटिंग में भी भरपूर सहयोग किया जिसके लिए में पुनः सभी का धन्वाद करता हूँ। फिल्म में मेरा किरदार बहुत दिलचस्प है जिसके लिए मैं निर्देशक का शुक्रगुजार हूं, जिनकी पिछली फिल्म “महाभोज” ने उन्हें लगभग 25 राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पहचान दिलाई और टोरंटो के टिनफ और कुआलालंपुर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों सहित विभिन्न फिल्म समारोहों में 15 पुरस्कार जीते।

यह फिल्म भी जल्द ही राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित की जाएगी और मुझे पूरी उम्मीद है हमारी यह नई शॉर्ट फिल्म ‘’हंच’’भी समारोहों में अवार्ड जितने में जरुर सफल होगी। सबसे बड़ी खुशी की बात यह है की इसके सभी टेक्नीशियन और इसके डीओपी संजय कुमार जम्मू-कश्मीर से ही है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *