अभिनेता मोहित मट्टू के फेन्स को मिला सर्दी का तौहफा, उनके सबसे लोकप्रिय डेली धारावाहिक की ‘जी अनमोल’ पर वापसी

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

राजू बोहरा / नेशनल समाचार

भारतीय टेलीविजन और सिनेमा के दर्शको के लिए अभिनेता मोहित मट्टू का नाम और चेहरा किसी खास परिचय का मोहताज नहीं है, वह पिछले करीब सौलह-सत्रह सालो से बॉलीवुड में बतौर फिल्म-टीवी अभिनेता के रूप में धारावाहिको और फिल्मो में काम कर है और प्राइवेट चैनल्स से लेकर दूरदर्शन तक के दर्जनों लोकप्रिय धारावाहिकों में शानदार अभिनय कर चुके है। यू तो अभिनेता मोहित मट्टू ने कई अच्छी फिल्मो में भी काम किया है लेकिन वो टीवी के उन भाग्यशाली अभिनेताओ में से एक रहे है जिन्हे भारतीय टेलीविजन के कई नामचीन व बेहद पॉपुलर धारावाहिको में अलग-अलग तरह के अहम् किरदारो को निभाने का मौका मिला है, जिनमे से एक है उनके द्वारा अभिनीत जीटीवी का लोकप्रिय हिट धारावाहिक ’’मिसेज कौशिक की पाँच बहुएँ। जिसने उन्हें टीवी का न सिर्फ जानामाना चेहरा बना दिया था बल्कि उन्हें शानदार अभिनय के लिए ‘’जी रिश्ते अवार्ड’’ जैसा टीवी का लोकप्रिय व प्रतिष्ठित अवार्ड भी दिलाया था।

यह शो जीटीवी का पर लम्बे समय तक चला था और बेहद पॉपुलर भी हुआ था। इसमें अभिनेता मोहित मट्टू द्वारा निभाया बिट्टू कौशिक का किरदार भी काफी पॉपुलर हुआ था जो बिट्टू जी के नाम से मशहूर हुआ था। अभिनेता मोहित मट्टू के फेन्स के लिए नयी खबर यह है की उनका यह शो एक बार फिर दिखाया जा रहा से। अभिनेता मोहित ने बताया की 9 नवंबर से इस चर्चित शो का प्रसारण एक बार ‘’जी अनमोल’’ चैनल पर सोमवार से रविवार तक डेली ‘’पिया का घर’’ नाम से हो रहा है। मोहित ने आगे बताया की पुनः प्रसारण में भी जी अनमोल पर उन्हें दर्शको का खूब प्यार और सम्मान और सराहना मिल रही है।

अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफोरम के जरिये उन्हें खूब मेसिज और बधाई सन्देश मिल रहे है जिससे मोहित मट्टू काफी खुश है और उन्होंने जी टीवी का भी धन्यवाद किया है उनके इस शो को फिर से जी अनमोल पर प्रसारित करने के लिए। मोहित का कहना है की बिट्टू जी का किरदार उनके दिल के बहुत करीब है। इस धारावाहिक के अलावा मोहित ने जिन लोकप्रिय धारावाहिको में शानदार अभिनय किया है उनमे ‘मायका, ‘जॉनी आलारे ,एफआईआर, सीआईडी, छू कर मेरे मन को, अपने मेरे अपने, संस्कार, देवी, परी हूँ में, जैसे पॉपुलर शो शामिल है। मोहित बिग बी अभिताभ बच्चन के साथ एक बड़ी ऐड फिल्म और राखी सावंत के एक हिट म्यूजिक वीडियो में भी शानदार काम कर चुके है।

उनके खाते में कई और बड़े ऐड और म्यूजिक एलबम भी शामिल है। आने वाले दिनों में मोहित को दर्शक तीन-चार नई फिल्मो और कई टीवी शोज में भी उनके फेन्स उन्हें देख सकेगे। पिछले ही दिनों वह लीक से हटकर विषय पर बनी फिल्म ‘गूगली गुम है में एक मुख्य किरदार में नजर आ चुके है जो ‘शेमारू’’  ‘ओटीटी पर रिलीज़ हुई है। हाल में मोहित ने एक नई शॉर्ट फिल्म ‘’हंच’ भी मुख्य भूमिका निभाई है जो जल्द ही नेशनल और इंटरनेशनल फिल्म समारोहों में दिखाई जाएगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *