Afghanistan Crises: अफगानिस्तान में फंसे हैं एक्ट्रेस Nupur Alankar के जीजा, बोलीं- 10 दिन पहले बात करते-करते कटा था कॉल

टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार के जीजा अशोक अग्रवाल तालिबान के कब्जे वाले अफगानिस्तान में फंस गए हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि पिछले 10 दिनों से उनसे संपर्क नहीं हो पाया है. वह जगहजगह कॉल भी कर रही हैं.

नईदिल्ली : अफगानिस्तान के हालातों से पुरी दुनिया आहत है. अफगानी नागरिक तालिबान से भाग रहे हैं. अपना देश छोड़ रहे हैं. दुनियाभर के सेलेब्स ने तालिबान को लेकर चिंता जताई है. वहीं, अब टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार पहले से ज्यादा परेशान हो गई हैं. उनके जीजा कौशल अग्रवाल भी अफगानिस्तान में फंसे हैं और अब उनसे संपर्क नहीं कर पा रही हैं. 

नुपुर अलंकार दर-दर भटक रही है और कई जगह कॉल कर रही हैं, लेकिन कुछ नहीं पता चला. नूपुर ने कहा, “मेरा और मेरी  बहन का उनसे संपर्क टूट गया है. हमे उनसे आखिरी बार बात किए 9-10 दिन हो गए हैं.” अफगानिस्तान से भारत कई फ्लाइट्स आ रही हैं, लेकिन उनके जीजा अभी तक उनमें नहीं आए.

रात को नींद नहीं आती

नुपुर अलंकार ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए बयान में कहा,”मैं अपनी बहन जिज्ञासा के साथ हूं. मैं हताश नहीं हो सकती क्योंकि इससे घबराहट बढ़ेगी.  जिज्ञासा शांति बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रही हैं. लेकिन, अब हम रात को  केवल दो घंटे ही सो पा रहे हैं.”

किसी के साथ थे जीजा

नुपुर ने कहा,”आखिरी बार जब हमारी बात हुई थी तो उन्होंने कहा था कि वह अपना फोन चार्ज नहीं कर पा रहे हैं. इसके बाद वह हमें कुछ समझा रहे थे तभी कॉल कट गया था. उन्होंने एक आदमी का नंबर दिया था जिसके साथ वे थे, लेकिन हमें कोई मैसेज नहीं मिला.” नुपुर और जिज्ञासा को भी नहीं पता की अब कौशल अग्रवाल कहा हैं. 

जिज्ञासा के घर पर सविता बजाज

बता दें कि नुपुर की बहन जिज्ञासा के घर पर ही एक्ट्रेस सविता बजाज रह रही हैं. उन्हें दो दिन पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks