Drug Case: अरमान कोहली के आधार पर हुई ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह की गिरफ्तारी, करता था Drugs की सप्लाई

नईदिल्ली : एक्टर अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने एक और ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम अजय राजू सिंह है. अजय गिरफ्तारी अरमान कोहली ड्रग केस के आधार पर ही हुई है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स मामले में कई सेलेब्स से पूछताछ की और कई लोगों को गिरफ्तार किया. एनसीबी की धरपकड़ अब भी जारी है. अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने एक और ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. इस ड्रग पेडलर का नाम अजय राजू सिंह है. 

एनसीबी ने अजय राजू सिंह को भी अरमान कोहली के घर पर हुई छापेमारी और गिरफ्तारी के आधार पर ही  गिरफ्तार किया है. अरमान के घर से जो कोकीन बरामद हुआ है, वो साउथ अमेरिका ओरिजन की है. कल शाम को NCB ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी. छापेमारी में घर से कुछ मात्रा में कोकीन ड्रग्स भी बरामद हुई थी.

बरामद हुए ड्रग्स

आपको बता दें कि एनसीबी ने कल दोपहर को अरमान कोहली के जुहू स्थित बंगले में छापेमारी की और कई घंटों की पूछताछ के बाद उन्हें अपनी जीप में बिठाकर ले गई. बताया जा रहा है कि अरमान के घर पर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी को कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुआ है. फिलहाल ड्रग्स की ये मात्रा कितनी है और अरमान कोहली का ड्रग्स मामले में और क्या कनेक्शन है, इसे लेकर अभी तक एनसीबी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने की पूछताछ

बता दें कि कि अरमान कोहली मुम्बई के जुहू स्थित विकास पार्क नामक सोसाइटी के बंगला नंबर 10 में अपने पैरेंट्स के साथ रहते हैं. इस सोसाइटी में कुल 17 बंगले हैं. एनसीबी की 11 सदस्यीय टीम अरमान कोहली के बंगले में छापेमारी के दौरान मौजूद थी. बाद में शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ भी शाम को अरमान कोहली से पूछताछ के लिए पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks