हरियाणा के जसमेर संधू के Fan हुए दिल्ली के CM केजरीवाल, ट्वीट कर कहा- हर गुजरते साल के साथ जवान होते रहो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों पानीपत के निवासी जसमेर सिंह संधू के मुरीद हो गए हैं

नई दिल्ली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों पानीपत के निवासी जसमेर सिंह संधू के मुरीद हो गए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने संधू को बधाई देते हुए एक ट्वीट भी किया है और साल दर साल ऐसे कारनामे करते रहने की भी शुभकामनाएं भी दी. केजरीवाल ने लिखा “A very happy birthday @FlyingSandhu and Congratulations at this amazing feat. Keep getting younger wid each passing year.”

इन दिनों फ्लाइंग संधू के नाम से मशहूर जसमेर सिंह संधू करनाल के गगसीन गांव के रहने वाले हैं और हर साल की तरह इस साल भी संधू ने अपना जन्मदिन एक अनोखे अंदाज में मनाया. बता दें कि संधू अपने जन्मदिन पर जितने साल की उनकी उम्र होती है, उससे ज्यादा किलोमीटर की दौड़ लगाते  हैं. संधू 25 अगस्त यानी की आज 63 साल के हो गए हैं.

इस खास मौके पर बीते मंगलवार रात 12 बजे पानीपत टोल से दौड़ना शुरु किया और करनाल होते हुए वापस पानीपत तक दौड़ते हुए 63 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय किया. लेकिन, इस बार संधू युवाओं को सेहत के प्रति जाररूक करने के लिए दौड़ लगा रहे हैं. इतना ही नहीं अच्छे खाने और रनिंग से कैसे अपने आप को स्वास्थ्य रखा जा सकता है. इस को लेकर भी उन्होंने खास जानकारी दी.

संधू ने बताया कि वो अनाज नहीं खाते हैं और न चावल. वो सिर्फ कच्ची सब्ज़ी, हरे पत्ते और फलों को ही अपना भोजन में शामिल करते हैं और इसी को अपनी ऊर्जा का कारण भी मानते हैं. दाल और दूध भी उनकी डाइट में शामिल हैं. बताते चले कि संधू अपनी दिवंगत पत्नी के नाम पर एक ‘रनर्स फाउंडेशन’ की स्थापना करना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks