प्रतिभावान गायिका, स्टेज कलाकार पल्लवी तलवार अब एक्टिंग में भी दिखाएंगी अपना जलवा

वी.के. शर्मा / नई दिल्ली

देश की राजधानी दिल्ली की बहुमुखी प्रतिभा की धनी गायिका पल्लवी तलवार बचपन से ही अपनी विधा में पारंगत रही हैं। पल्लवी ने मात्र पांच वर्ष की उम्र से ही दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में स्टेज शो करना आरम्भ कर दिया था। अपने माता-पिता के सहयोग से पल्लवी ने बचपन में अनेकों विविध प्रतियोगिताओं में भाग लिया और अधिकांश प्रतियोगिता को जीता। बात चाहे चित्रकला की हो, गायकी, नृत्य, स्पीच, आर्ट एंड क्राफ्ट वगैरह सभी में पल्लवी तलवार विजयी रही। पल्लवी ने भरतनाट्यम की भी  शिक्षा ली है। अभी हाल ही में रिलीज हुआ पल्लवी का एक नया गाना “सोचा ना था” मार्किट में धूम मचा रहा है। एक विशेष बातचीत में बताया कि “सोचा ना था” गाने के बारे में पल्लवी कहती हैं आज के युवाओं की सोच के अनुरूप उन्होंने इस गाने को स्वयं लिखा है। “सोचा ना था” गाने को बहुत ही दिलचस्प अंदाज में अपनी आवाज़ से संवारा है। इसके साथ ही पल्लवी तलवार इस बहुत ही सुन्दर तरीके से फिल्माए गए गाने में अपने अभिनय का हुनर भी दिखाती नज़र आ रहीं हैं। “सोचा ना था” गाने को पल्लवी के प्रशंसकों ने हाथों हाथ लेते हुए बेहद पसंद किया है और उम्मीद यही की जा रही है कि जल्दी ही उनका यह गाना करोड़ों लोगों की पसंद बन जाएगा। 

आज पल्लवी तलवार का नाम एक सफल गायक कलाकारों की सूची में शुमार हो चुका है। पल्लवी भारत के अलग-अलग शहरों में अपनी प्रतिभा के बल पर जबरदस्त नाम कमा रहीं हैं। पल्लवी के प्रशंसक उसको शिद्दत के साथ सुनना चाहते है और अपने प्रत्येक कार्यक्रम में बुलाना चाहते हैं। इस बार स्वयं अपना गाना लिखने को लेकर पल्लवी तलवार बताती हैं कि उनके चाहने वालों की इच्छा हुई कि वो स्वयं लिखकर अपना गाना निकाले। पल्लवी इस काम में पूरी लगन से जुट गईं और उन्होंने इस गाने को सिर्फ गाया ही नही बल्कि इसके बोल भी स्वयं लिखे है।  दिलचस्प बात तो यही है कि पल्लवी तलवार अपनी इस नई गाने की वीडियो में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते हुए भी नजर आएंगी।

 पल्लवी पूरी तरह से जमीन से जुड़कर अपनी कला को शिखर तक ले जाने को कृतसंकल्प दिखाई देती हैं। पल्लवी चाहती हैं कि उनके प्रशंसकों का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ बना रहे। पल्लवी एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाली हैं। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने के बाद  एल.एल.बी. की शिक्षा भी प्राप्त की है। पल्लवी तलवार का सुनहरा सपना है कि वो प्रशंसकों के अपार प्यार और समर्थन के साथ पूरे भारत और संगीत जगत में ऊंचा स्थान प्राप्त करें। अपने चाहने वालों के अनुरोध पर पल्लवी अब अभिनय के क्षेत्र में भी अपनी पहचान बनाने को आतुर दिखाई देती हैं। अपनी बहुमुखी प्रतिभा के बल पर निरंतर आगे बढ़ने वाली पल्लवी तलवार के उत्साह को देखते हुए यही नज़र आता है कि वो बहुत शीघ्र ही बड़े परदे पर यानि बॉलीवुड में अभिनय के साथ-साथ अपनी मधुर आवाज में गीत गाते हुए नजर आएंगी। हमारी शुभकामनाएं प्रतिभावान पल्लवी तलवार के साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks