डेरा सच्चा सौदा की दिल्ली की साध संगत ने 500 जरूरतमंद-गरीब लोगों को गरम कपड़े वितरित किये

राजू बोहरा / नेशनल समाचार, नई दिल्ली

दिल्ली में कड़ाके की सर्दी का मौसम शुरू हो गया है और सामाजिक संस्थाए भी गरीब और जरूरतमंद लोगो की मददत के लिए आगे आकर गरम कपड़े व अन्य सामग्री वितरित कर उनकी मददत करने में जुट गयी है ताकी वह लोग सर्दी से राहत पा सके। इस कड़ी में जानीमानी संस्था डेरा सच्चा सौदा भी जोरशोर से शामिल हो गयी है। ठंड शुरू होते ही डेरा सच्चा सौदा के सेवादार जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए दिल्ली की सड़कों पर उतर आए हैं।

 

डेरा सच्चा सौदा द्वारा चलाए जा रहे 135 मानवता भलाई कार्यो में से एक कार्य क्लॉथ बैंक के तहत आज दिल्ली की साध संगत ने मिलकर दिल्ली के रोहिणी सेक्टर पाच के बाके बिहारी मंदिर में लगभग 500 जरूरतमंद, गरीब लोगों को गर्म वस्त्र बाटे जिसमे कम्बल, जर्सी जुराब जूते टोपी शामिल है।

दिल्ली के भंगीदास (अनिल इन्सां) ने बताया कि मुझे हजूर पिता डॉक्टर संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी के पावन वचन अनुसार पिछले सप्ताह दिल्ली की संगत ने 130 परिवारों को कंबल व राशन देकर मदद की थी इसी तरह समय-समय पर सेवादार मानवता भलाई के कार्य करते रहते हैं।

 कोरोना काल के समय में भी हमने लोगों को राशन व अन्य सामग्री उपलब्ध करवाया और अब डेंगू के चलते खून दान करना, मरणोपरांत शरीर दान आंखें दान ऐसे कई कार्य दरबार की साध संगत करती रहती है। दिल्ली में जरूरतमंद लोगों को गरम कपडे वितरित का यह कार्य आगे भी समय समय पर जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks