उत्तराखंड की खूबसूरत वादियो के बाद अब फिल्म”क्रेज़ी इश्क़” का अगला शूटिग शेड्यूल जल्द ही फरीदाबाद की अलग-अलग लोकेशन में सम्पन होगा

राजू बोहरा / विशेष संवाददाता नेशनल समाचार

वर्तमान समय में इन दिनों प्रेम कहानी पर एक और फ़िल्म तेजी से बन रही है जिसकी सशक्त कहानी दर्शको के दिलो को झकझोर कर रख देगी। एक अनोखी प्रेम कहानी पर बन रही हिन्दी फ़िल्म नाम है “क्रेज़ी इश्क़” जिसमे दर्शको को एकदम फ्रेस चेहरे सशक्त अभिनय करते नज़र आएंगे! जिसका निर्माण “बिग ग्लैमरस स्क्रीन” के बैनर तले किया जा रहा है। यह एक ऐसी लव स्टोरी पर केन्दित फिल्म होगी जो दर्शको को भरपूर मनोरंजन के साथ साथ देश और समाज को एक बड़ा मैसेज भी देगी। फ़िल्म “क्रेज़ी इश्क़” का निर्देशन बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर व प्रसिद्ध कोरियोग्राफर ऋतुराज दास कर रहे है। यह एक रोमांटिक, एक्शन प्रधान सोशल और सामाजिक फिल्म होगी।

फिल्म “क्रेज़ी इश्क़” के एक रोमांटिक खूबसूरत सॉन्ग की शूटिंग हाल ही में उत्तराखंड की खूबसूरत वादियो में की गई है जिसे ऋषिकेश शिवपुरी , देहरादून और मसूरी की वादियों में फ़िल्म “क्रेज़ी इश्क़ की लीड कास्ट अभिनेता मलिक नौशाद अहमद और अभिनेत्री-मॉडल भारती अवस्थी पर फिल्माया गया है। जिसका निर्देशन और कोरियोग्राफी ऋतुराज दास ने की। उत्तराखंड की खूबसूरत लोकेशन के बाद अब इस फ़िल्म का अगला शूटिंग शेड्यूल जल्द दिल्ली एनसीआर और फरीदाबाद हरियाणा की अलग-अलग लोकेशन में किया जायेगा। इसके अलावा एक शेड्यूल मुंबई में भी किया जायेगा।

निर्माता के अनुसार यह फिल्म कई ज्वलंत पूछती है। कोई भी आम इंसान जब अपनी लाइफ नार्मल तरीके से जी रहा होता है तो समाज में कुछ ऐसे चन्द लोग होते है जो उनकी लाइफ में उथल-पुथल मचाने के लिए ही शायद इस दुनिया में जन्म लेते है। ये वही लोग होते है जिन्हें हम लोग यह कहते है की ऐसा मत करिए वैसा मत करिए वर्ना वो चार लोग क्या कहेगे। ऐसे चन्द लोग समाज के उन लोगो की जिंदगी को नष्ट करते कर देते है जो नार्मल तरीके से अपनी लाइफ जी रहे है और किसी से कई मतलब नहीं रखते है। यह खुबसूरत फिल्म “क्रेज़ी इश्क़” समाज के उन चन्द लोगो से ये सवाल करती है की आप कौन होते है जो दूसरो की लाइफ को डिस्टर्ब करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks