‘कला भारती फाउंडेशन’ ने सीनियर सिटीजन और बच्चो के लिए वेक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया

राजू बोहरा / विशेष संवाददाता, नई दिल्ली

फरीदाबाद के बीपीटीपी रिजॉर्ट सेक्टर 75 में ‘’कला भारती फाउंडेशन’’ द्वारा ईएसआई फरीदाबाद के तत्वाधान में एक वेक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया गया, जिसमें 60 साल से ऊपर बुजुर्गों को और 18  साल तक के बच्चों को वैक्सीनेशन डोज लगायी गयी। इस अवसर पर इंटरनेशनल हयूमन राइट्स एंड क्राइम कंट्रोल संस्था के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार भाटिया और महासचिव उपकार सिंह मौजूद रहे। उन्होंने कला भारती फाउंडेशन के कामों की सराहना की। वैक्सीनेशन श्रीमती मंजीत कौर के द्वारा लगाई गई।

सोसाइटी की ओर से श्रीमती शिवानी खुराना, श्रीमती जसविंदर कौर और श्रीमती नीता विज का सहयोग रहा। इस मौके पर कला भारती फाउंडेशन के संस्थापक सुशील भारती ने एक वीडियो जारी कर वैक्सीनेशन कैंप की संपूर्ण जानकारी दी और कैंप में सहयोग देने वाले लोगों का सम्मान किया।

संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती ममता सोनी ने बताया इस सोसाइटी में कला भारती की ओर से यह तीसरा वैक्सीनेशन कैंप था और लोगों पर सेवा भावना का यह असर हुआ की वे अब सोसाइटी के बाहर एक नेकी की दीवार बनाने की योजना पर विचार कर रहे हैं, जहां लोग अपने पुराने कपड़े दान कर सकेंगे जिनसे आप पास के गरीब लोग इन कपड़ो का उपयोग कर सकेंगे। उन्होंने बताया की जल्द ही कला भारती संस्था के द्वारा इसकी रूपरेखा तैयार की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks