एक्टर्स क्रिकेट बाश के तीसरे सीजन का आगाज हुआ, ‘एमएचवन दिल से’ चैनल पर हो रहा है सीधा प्रसारण

राजू बोहरा / नयी दिल्ली

मुंबई लोकप्रिय मनोरंजन चैनल एमएचवन दिल से पर कल से सितारों का क्रिकेट महासंग्राम एक्टर्स क्रिकेट बाश सीजन 3 शुरू हो गया है। यह एक्टर्स-एक्ट्रेस बेस्ड क्रिकेट हैजिसका रोमांच एक अलग ही लेवल का रहा है। एक्टर्स क्रिकेट बाश के सीजन 3 का लाइव प्रसारण कल से आने वाले 4 दिनों तक लगातार mh1 दिल से पर हो रहा हैजिसका इंतजार सिलेब्रिटी क्रिकेट के दीवानों को बेसब्री से रहता है।

आपको बता दें कि एक्टर्स क्रिकेट बाश सीजन 3 में मुंबईदिल्लीअहमदाबाद और भोजपुरी की टीम पार्टिसिपेट कर रही हैं। इसमें आज का मुकाबला भोजपुरी स्टार्स बनाम अहमदाबाद लायंस के बीच खेला गया। भोजपुरी स्टार्स की टीम को मशहूर अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ के भाई और शानदार अभिनेता प्रवेशलाल यादव लीड कर रहे हैं।

वहीं, ‘एमएचवन दिल से‘ चैनल की ओर से इस कार्यक्रम को लेकर कहा गया है कि लोग अपने चहेते सेलिब्रिटी को क्रिकेट खेलता देख काफी खुश होते हैं। यह अलग ही फॉर्मेट वाला गेम हैजिसमें अभी एन्जॉय करते हैं। यही वजह है 2 सफल सीज़न के बाद एक्टर्स क्रिकेट बाश का तीसरा सीजन भी आज से शुरू हो गया है। उम्मीद है दर्शकों को यह बेहद पसंद आने वाला है। वैसे भी mh 1 अलग और अनोखे अंदाज में मनोरंजन प्रस्तुत करने के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि दर्शकों ने इस चैनल को खूब प्यार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications    OK No thanks